अपहरण कर नाबालिक के साथ अनाचार करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

शेयर करें...

पथरिया –
मानवता को शर्मसार करने वाली घटना घटित हुई । पुरानी रंजिश को लेकर एक बदमाश ने नाबालिक का अपहरण कर उसे 4 दिन तक कैद कर रखा था, जो अब पुलिस की गिरफ्त में और धारा 366 , 376 पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए उसे न्यायिक रिमांड में भेजा गया जेल
पथरिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला नगर के वार्ड क्रमांक 15 का है । जहाँ 5 दिसंबर , सोमवार को नाबालिक लड़की के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 3 दिसम्बर, शनिवार से उसकी नाबालिक लडक़ी घर से गायब हो गई है, जिसका परिजन और आसपास गाँव मे पता करने पर भी कोई जानकारी नही मिली है । मामले को गंभीरता से लेते हुए पथरिया पुलिस मामले की जांच में भिड़ी ।
मुखबिर से सूचना मिली कि नाबालिक लड़की को नगर के ही युवक दिनेश नेताम उर्फ गोरे जोगी पिता काशीराम उम्र 27 द्वारा अपने घर मे बंधक बनाकर रखा हुआ है। मौके पर पहुँचकर पुलिस की टीम ने दबिश दी और आरोपी युवक सहित नाबालिक लड़की को थाना लेकर आये।
पूछताछ के दौरान मालूम पड़ा कि आरोपी 3 दिसम्बर, शनिवार की सुबह लड़की के घर में पहुचा, जहाँ से उसे बहला फुसला कर अपने घर ले आया और उसे एक कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान आरोपी युवक संबंधित नाबालिक लड़की के साथ लगातार अनाचार भी करता रहा ।
आरोपी आदतन बदमाश है , उसके ऊपर थाने में विभिन्न मामले भी दर्ज है । आरोपी नाबालिक लड़की का अपहरण करने के बाद लड़की के घर जाकर उसके भाई से भी मारपीट किया। जिसकी रिपोर्ट लडक़ी के भाई ने थाने के दर्ज कराई थी । जिस पर भी पुलिस द्वारा आरोपी के ऊपर 151 धारा के तहत कार्यवाही किया गया था।
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी अमित कुमार कौशिक , राजाराम साहू , चंद्रकुमार ध्रुव, भलेश्वर जायसवाल , सूरज मंडावी, धर्मेंद्र यादव की भूमिका रही।

Join WhatsApp Group Click Here
Scroll to Top