पुलिस के प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, परिजनों ने कहा- पुलिस ने मांगे पैसे जेल भेजने की धमकी देकर किया प्रताड़ित..

शेयर करें...

बिलासपुर/ जिले के थाना बिल्हा अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत भैंसबोड में एक युवक ने बिल्हा पुलिस से प्रताड़ित होकर जान दे दिया. परिजनों ने बिल्हा पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि बिल्हा पुलिस से जेल भेजने की धमकी एवं पैसे की मांग को लेकर युवक ने ट्रेन में जाकर आत्महत्या कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 28 नवंबर 2022 को स्कूल जाने वाली चार-पांच छात्राएं स्कूल जा रही थी। उसी समय घर से निकलते समय हरीश गेंदले स्कूली छात्राओं के साइकिल से टकरा गया. जिससे साइकिल में कुछ टूट-फूट हो गया. लेकिन छात्राओं को किसी भी प्रकार से चोंट नहीं पहुंची। वही छात्राएं युवक को चिल्लाने लगी छात्राओं के चिल्लाने की आवाज सुनकर हरीश गेंदले के पिता घर से बाहर निकल कर देखा तो स्कूली छात्राएं हरीश गेंदले को साइकिल में नुकसानी देने हेतु चिल्ला रहे थे फिर युवक के पिता ने छात्राओं को समझाते हुए कहा कि जो नुकसान हुआ है दे देंगे. छात्राओं के नहीं मानने पर युवक के पिता द्वारा मोटरसाइकिल की चाबी लड़कियों को दे दी और कहा कि साइकिल ठीक करवाएंगे उसके बाद हमारा मोटरसाइकिल की चाबी दे देना। इतने में छात्राओं ने थाने में जाकर घटना के बारे में जानकारी दिया तत्काल बिल्हा पुलिस मौके पर जाकर देखा तो युवक के पिता खड़े थे जिसके साथ पुलिस द्वारा मौके पर मारपीट किया गया और थाना के पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठा कर युवक के पिता को जबरदस्ती थाना ले आया। जब युवक को पता चला तो वह भी थाना आया युवक के थाना आते ही पुलिस द्वारा उसके साथ मारपीट शुरू कर दिया और पैसे का डिमांड करने लगे।

Join WhatsApp Group Click Here

वही छात्राओं को समझाने के बाद वह मनाराजी होकर वापस चले गए लेकिन बिल्हा पुलिस पैसे का डिमांड करते हुए दोपहर, शाम, रात तक उस युवक को बैठाए रखा और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। पुलिस के द्वारा कहा गया कि पैसा दो नहीं तो जेल भेज देंगे। जिस पर युवक के पिता ने पैसे देने में असमर्थता जताई। जिस पर पुलिस द्वारा दोनों को मारपीट करते हुए काफी परेशान किया जाने लगा। जिससे युवक काफी प्रताड़ित हो गया और परेशान युवक की लाश कुछ ही घंटे में पटरी पर मिली। परिजनों ने आरोप लगाया है कि बिल्हा पुलिस से प्रताड़ित होकर युवक ने आत्महत्या किया उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जाए नहीं तो चक्का जाम और उग्र आंदोलन करेंगे।

Scroll to Top