दोस्ती का फायदा उठाकर नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी…

शेयर करें...

रायपुर// कमल विहार इलाके में 16 साल की एक लड़की के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद युवकों ने लड़की को पचपेड़ी नाका इलाके में छोड़ दिया और भाग निकले। 10 दिसंबर को हुई इस वारदात के बाद अब लड़की परिजनों के साथ थाने शिकायत करने पहुंची। फौरन पुलिस ने एक्शन में आते हुए दोनों युवकों को पकड़ लिया। दोनों बदमाश लड़की के दोस्त थे और ऑटो चलाने का काम करते थे।

Join WhatsApp Group Click Here

रायपुर के कोतवाली थाने की पुलिस ने इस केस में आरोपी जावेद और रहमान अली को पकड़ा है। इनसे पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक दोनों पहले से ही लड़की को जानते थे। ऑटो में ही सवार होकर लड़की के मोहल्ले में गए। उसे मिलने के लिए बुलाया इसके बाद साथ घुमाने ले जाने की बात कही। लड़की भी अपने घर में कहीं और जाने का बहाना करके निकल गई।

जावेद और रहमान लड़की को कमल विहार इलाके में लेकर गए। ये नई बसाहट का इलाका है। यहां कई बड़े खाली प्लॉट और सूनी सड़कें होने का दोनों शातिरों ने फायदा उठाया। कुछ देर इधर-उधर की बातें करने के बाद दोनों ने लड़की को पकड़ लिया। बारी-बारी से दोनों ने लड़की के साथ संबंध बनाए। इसके बाद लड़की को जान से मारने उसके घर वालों को नुकसान पहुंचाने की धमकी देकर भाग गए।

16 साल की लड़की को युवक कमल विहार से अपने ही ऑटो में लेकर पचपेड़ी नाका के पास आए, लड़की को उतारा और भाग गए। चौराहे से करीब 3 किलोमीटर दूर अपने घर लड़की बदहवास हालत में पैदल गई, घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बता दी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। आरोपियों को मोबाइल नंबर और उनके ऑटो ये ट्रेस करते हुए पुलिस ने उन्हें उनके घरों से दबोच लिया। फिलहाल इस गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश लॉकअप में हैं।

Scroll to Top