कोरोना ब्रेकिंग:रायगढ़ में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, प्रदेश में 51 हुए कुल एक्टिव केस…

शेयर करें...

रायपुर।रायगढ़ जिले में आज एक साथ 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। तीनों मुम्बई से रायगढ़ आये थे। रायगढ़ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि कर दी है।

Join WhatsApp Group Click Here

उन्होंने बताया कि तीसरा मरीज भी धरमजयगढ़ क्षेत्र का ही रहने वाला है। रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ अंचल के कुछ युवक एक साथ 18 मई को मुंबई से वापस आये थे जिनको रायगढ़ में जिला पंचायत के पास ट्रायवल हॉस्टल में कोरेटाइन किया गया था। जिनका सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था जिसमें से 3 युवकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अब रायगढ़ जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 5 हो गई है। इस पहले आज शाम दो कोरोना पॉजिटिव मिले थे। और अभी एक कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। ये तीसरा मरीज भी इन्ही का साथी है।

वहीं जिले में आज 3 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलते ही जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन सतर्क हो गई है। तीनों पॉजिटिव मरीज को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा है। यहां पुलिस ने दोनों तरफ से आने जाने वाले रास्ते को ब्लाक कर दिया किसी को भी यहां से आने जाने नहीं दी जा रही है। कोरोना मरीजों को ले जाने के लिए सुरक्षा के सारे इंतजाम किये जा रहे हैं ।

Scroll to Top