BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ के डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए सभी अधिकारी-कर्मचारी क्वारेन्टाइन

शेयर करें...

राजनांदगांव/ छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार बढ़ते जा रहा है. बुधवार सुबह प्रदेश में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है. इसे मिलाकर राज्य में अब तक 102 मरीज सामने आ चुके हैं. जबकि एक्टिव केस 43 हो गई है.

Join WhatsApp Group Click Here

राजनांदगांव जिले में 12 घंटे के अंदर 5वां कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर कोरोना संक्रमित निकला है. जिसके बाद से प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग ने सभी को अलर्ट कर दिया है. इसके साथ ही ड्राइवर के संपर्क में आए डिप्टी कलेक्टर समेत सभी अधिकारी-कर्मचारियों को क्वारेन्टाइन कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक डोंगरगढ़ के बागनदी के पास क्वारेन्टाइन सेंटर में डिप्टी कलेक्टर की ड्यूटी लगाई गई है, जहां ड्राइवर के साथ आना-जाना लगा रहता था. इसी वजह से डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर का दो दिन पहले सैंपल लिया गया था. आज उसकी जांच रिपोर्ट आई है. जिसमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. मरीज को मेडिकल कालेज अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही है. इसकी पुष्टि कोरोना कंट्रोल डेक्स ने की है.

इस नए मरीज के आने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 102 हो गया है. जिसमें कि 59 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो कर अपने घर लौट चुके हैं. जबकि 43 एक्टिव केस हैं.

Scroll to Top