मामूली बात को लेकर सनकी पति ने किया पत्नी का मर्डर, जुर्म छुपाने फिसलकर गिरने की कहानी नही आई काम, गया जेल…

शेयर करें...

रायगढ़// मामूली बात पर सनकी पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दी है।

Join WhatsApp Group Click Here

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 अगस्त को आरोपी चक्रधर भगत 51 वर्ष के बेटे शशि कुमार भगत निवासी भेड़ीमुड़ा (अ) ने थाना आकर सूचना दी कि उसकी मां सोनमती भगत उम्र 50 वर्ष जो 2 अगस्त की रात्रि बाथरूम करने निकली थी जिसकी आंगन में पैर फिसल जाने से पीठ के बल गिर गई और सिर में चोट लगी है। जिसे इलाज के लिए सुबह 4:00 बजे लैलूंगा अस्पताल लाकर भर्ती किये थे। डॉक्टरों के द्वारा गंभीर स्थिति को देखते हुए बाहर रिफर करने की बात कही गई जिसके लिए गाड़ी का व्यवस्था कर रहे थे कि सुबह 5:30 बजे उसकी मौत हो गई।

सूचना के बाद लैलूंगा पुलिस जांच में गई जहां पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराया गया जिसमें मृत्यु का कारण हत्यात्मक एवं मृतिका की मौत सख्त एवं भोथले अवजार से आई चोट की वजह से होना रिपोर्ट में पाया गया था।

पुलिस द्वारा मृतिका के पति एवं घर वालों पर हत्या का संदेह व्यक्त कर पूछताछ प्रारंभ किया गया। जिस पर मृतिका के पति ने बताया कि 2 अगस्त की रात लगभग 11:30 बजे तक उसकी पत्नी महिला समूह के कार्य से बाहर थी। घर लौटने पर दोनों में विवाद हुआ और घर में रखे डंडे से सिर के पीछे मारकर भाग गया और घटना को छिपाने की मकसद से उसके बेटे को फिसलकर गिरने से चोट लगने मौत हो जाने की झूठी बात बताया था। इस मामले पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर विधिवत कार्यवाही की है।

Scroll to Top