CRIME : बेटे ने पिता की हत्या कर खेत मे दफनाया, फिर थाने में किया सरेंडर..

शेयर करें...

राजनांदगांव/ छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नागतराई गांव में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की गला दबाकर हत्या कर दी। जमीन अपने नाम करवाने के लिए लगातार दबाव बना रहा था। वारदात को अंजाम देने के बाद खुद पुलिस थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया।

Join WhatsApp Group Click Here

पुलिस को जब आरोपी ने पूरी वारदात की जानकारी बताई, तो सभी सन्न रह गए। आरोपी की निशानदेही में पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और मृतक के शव को बरामद किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराध दर्ज करके मामले को विवेचना में लिया गया है।

जिले के नागतरई गांव के रहने वाले आरोपी युवक उमाकांत वर्मा ने अपने पिता की हत्या कर दी। आरोपी ने अपने पिता राम चंद्र वर्मा की गला दबा कर अपने ही घर में हत्या कर दी और शव को घर के पीछे खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया, जिसके बाद हत्या के चार दिन बाद शुक्रवार सुबह आरोपी उमाकांत खुद डोंगरगढ़ थाना पहुंचा और पूरे मामले की जानकारी थाना स्टाफ को दी। इसके बाद डोंगरगढ़ एसडीओपी और थाना प्रभारी अपने दल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को खोद कर बाहर निकाला गया। पुलिस ने पीएम के लिए डॉक्टर को भी मौके पर ही बुलाया लिया था।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी उमाकांत वर्मा 19 जुलाई की रात को उसके पिता गांजा के नशे में घर पहुंचे। देर रात जब उमाकांत बाहर से वापस आ रहा था तो उसने देखा कि उसके पिता उसके पीछे लोहे की रॉड लेकर खड़े थे। बचने के लिए उसने एक हाथ से रॉड और दूसरे हाथ से अपने पिता के गले को पकड़ लिया। दोनों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी, इस दौरान उसने पिता जमीन पर पटक दिया। फिर उसने पैर से अपने पिता का गला दबाकर उनकी हत्या कर दी। रात होने के कारण वह शव को लेकर अपने घर के पीछे खेत में पहुंचा और गड्ढा खोदकर दफना कर दिया।

Scroll to Top