बड़ी खबर : तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के इस जिले में प्रत्येक मंगलवार को टोटल लॉकडाउन, पढ़े पूरी जानकारी..

शेयर करें...

कोरबा/ कोरोना के आंकड़े कम जरूर हुए हैं, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर प्रशासन ने अपने-अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी है। इसी कड़ी में अब कोरबा के नगरीय निकाय क्षेत्रो में मंगलवार को कप्लीट लॉकडाउन के तहत सभी दुकान बंद करने का फैसला लिया है।

Join WhatsApp Group Click Here

मंगलवार को कंप्लीट लॉकडाउन के अलावे दुकानों को बंद करने के समय में कटौती नही की गयी है। दुकानें पहले की तरह सुबह 6 बजे से रात 9 बजे तक खुलेंगी। मंगलवार को सिर्फ इमरजेंसी सेवाओं की दुकानें ही खुलेगी। कलेक्टर रानू साहू ने चर्चा में बताया कि आज शाम चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से इस मसले पर चर्चा की गई।

सभी ने सप्ताह में एक दिन अपने प्रतिष्ठान और दुकान बंद करने में सहमति जताई है, जिसके बाद ये आदेश शहरी क्षेत्र में शख्ती से पालन किया जाएगा, जबकि ग्रामीण अंचल में मंगलवार को बंद की पाबंदी नही रहेगी, लेकिन ग्रामीण अंचल में भी भीड़-भाड़ व कार्यक्रमो में कोविड प्रोटोकाल का सख्ती से पालन का निर्देश दिया गया है। जिस पर जवाबदार अधिकारियों की नज़र रहेगी।

Scroll to Top