VIDEO : प्रदेश में स्कूल संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री का बयान आया सामने, पढ़े पूरी जानकारी..

शेयर करें...

रायपुर/ छत्तीसगढ़ में शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का स्कूलों को खोलने को लेकर बड़ा बयान दिया है । दरअसल प्रदेश में स्कूल तो खुले हैं , शिक्षक भी स्कूलों में बुलाये जा रहे हैं , लेकिन बच्चों के स्कूल आने पर अभी पाबंदी लगी हुई है । बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर फैसला कैबिनेट में होना है , लेकिन उससे पहले स्कूलों के संचालन को लेकर शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह का बयान आया है ।

Join WhatsApp Group Click Here

मंत्री प्रेमसाय सिंह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण कम तो हुआ है , लेकिन बच्चों के स्कूल आने के हालात अभी नहीं बने हैं , लिहाजा अभी बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर कोई विचार नहीं किया गया है । उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा, कि ” छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण खत्म करने के लिए सभी ने प्रयास किया है , संक्रमण कम भी हुआ है , मुख्यमंत्री जी ने काफी प्रयास किया , अलग – अलग संगठनों से उन्होंने बात की , लेकिन बच्चों के लिए स्कूल खोलने पर अभी कोई विचार नहीं किया गया है

बता दें, कि 16 जून से प्रदेश का शिक्षा सत्र शुरू हो चुका है । शिक्षकों के लिए स्कूल खोले जा चुके हैं । अब तक 15 से ज्यादा जिलों में स्कूलों को खोलने का आदेश जारी किया जा चुका है , लेकिन बच्चों को स्कूल आने पर अभी पूरी तरह से पाबंदी है ।

Scroll to Top