बहला-फुसलाकर ट्रेलर चालक नाबालिग लड़की को ले गया बिहार, पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी गिरफ्तार..

शेयर करें...

रायगढ़// एनटीपीसी लारा कंपनी में कार्यरत एक ड्राइवर ने नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेमजाल में फसाया फिर उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ बिहार ले गया। लड़की के गायब हो जाने के बाद परिजनों ने पुसौर थाना में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाया। जिसके बाद पतासाजी करते हुए पुलिस आरोपी तक पहुची और उसे गिरफ्तार कर नाबालिग लड़की को परिजनों के सुपुर्द किया गया।

Join WhatsApp Group Click Here

दरअसल परिजनों के शिकायत के बाद पुसौर पुलिस द्वारा पूछताछ करने के दौरान पता चला कि कंपनी में कार्यरत ड्राइवर ने गायब हुई लड़की को अपने प्रेमजाल में फसाया है। मामले की गंभीरता को समझते हुए रायगढ़ पुलिस कप्तान के निर्देशन में संदेही का लोकेशन ट्रैक किया गया मगर बार बार लोकेशन बदलने के कारण उसके सही ठिकाने का पता नही चल पा रहा था। इसी बीच डीएसपी गरिमा द्विवेदी द्वारा थाने के प्रधान आरक्षक के साथ एक टीम गठित कर संदेही के निवास जिला नाबाद (बिहार) टीम रवाना किया गया जहां कई स्थानों पर पुसौर पुलिस द्वारा दबिश दी गई।

इसी बीच मामले के लिए लगाए गए मुखबिरो से जिला देवघर झारखंड में संदेही युवक के छिपे होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस द्वारा गठित टीम जिला देवधर पहुंचकर स्थानीय मधुपुर पुलिस की मदद लेकर संदेही के ठिकाने पर दबिश दी गई। जहां संदेही मोहम्मद मोफीज शाह के कब्जे में बालिका मिली। जिसके बाद संदेही मोहम्मद मोहसिन शाह व बालिका को पुसौर लाया गया । वहीं बालिका के कथन, मेडिकल के बाद प्रकरण में धारा 366, 376 भादवि 4, 6 पास्को एक्ट की धारा जोड़ी गई है ।

आरोपी लंबे समय से रायगढ़ में चलाता था ट्रेलर…

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मोहम्मद मोफिज़ शाह पिता मोहमद निशार शाह (24 वर्ष) मुनैदी थाना, अकबरपुर, ज़िला नबादा (बिहार) का निवासी है जो पिछले 6-7 साल से रायगढ़ में रहकर ट्रेलर वाहन चलाने का काम करता है और पिछले कई महीनों से एनटीपीसी, लारा में ट्रेलर चला रहा था। इसी दौरान उसने नाबालिग बालिका को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे शादी का प्रलोभन दिया फर बहला-फुसलाकर बिहार ले गया था ।

Scroll to Top