दोस्त के साथ गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था नाबालिग.. रास्ते में युवक ने गाली दी, तो नशे में चूर लड़कों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट..

शेयर करें...

बिलासपुर// 28 मई को मस्तूरी थाना क्षेत्र के मल्हार चौकी अंतर्गत  मिले अज्ञात शव के अंधे कत्ल की गुत्थी मस्तूरी पुलिस ने शव के शिनाख्त करने के पश्चात अधिकारियों के दिशा निर्देशन में 72 घण्टे में ही सुलझा ली हैं, घटना में शामिल दो नाबालिगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Join WhatsApp Group Click Here

मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा और सीएसपी निमिषा पांडेय ने बताया, कि 28 मई को पुलिस सहायता केंद्र मल्हार में मल्हार निवासी संजीव त्रिपाठी ने सूचना दी कि रेस्ट हाउस मल्हार से नगर पंचायत मल्हार जाने के सीसी रोड पर सुमेर सिंग ठाकुर के खेत तार फेसिंग बाड़ी किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ हैं, जिसके सर पर गम्भीर चोट लगने से खून बह रहा है। घटना की जानकारी लगने पर एडिशनल एसपी ग्रामीण रोहित झा और सीएसपी निमिषा पांडेय तत्काल साईबर की टीम को ले कर मौके पर पहुँचे।

शव के बारे में तफ्तीश करने पर पता चला की शव साकिन बरपुर चौकी जुनापारा थाना तखतपुर निवासी चैतराम पोर्ते पिता उजियार सिंग पोर्ते उम्र 38 वर्ष का है। मृतक के भाई संतोष पोर्ते ने बताया कि 7,8 वर्ष पूर्व एक्सीडेंट हो जाने के बाद से भाई की मानसिक स्थिति ठीक नही हैं, वो बिना बताए कही भी चला जाता हैं। सर पर लगे चोट के हिसाब से हत्या की आशंका को देखते हुए मृतक का पीएम करवाया गया, जिस पर पता चला कि सर पर चोट लगने के चलते अत्यधिक रक्त स्त्राव होने पर हृदय गति रुकने से मौत हुई हैं।तब धारा 302 कायम कर जांच प्रारम्भ की गईं

आसपास के लोगो से पूछताछ, करने सीसीटीवी का अवलोकन कर पुलिस आरोपियों का पता लगाने की कोशिश कर रही थी,इस बीच पुलिस को मुखबिरो से सूचना मिली कि घटना स्थल पर घटना वाली रात दो नाबालिग नशे की हालत में घूम रहे हैं पुलिस ने जब उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की तब उन्होंने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहे थे नाबालिग और उसका साथी

घटना में शामिल नाबालिग अपने साथी के साथ गर्लफ्रैंड से मिलने जा रहा था। उन दोनों ने शराब भी पी रखी थी। शराब के नशे में बस स्टैंड से होते हुए तालाब की तरफ जा रहे थे, तभी मानिसक विक्षिप्त युवक चैतराम ने उनसे गाली गलौच की तब उन्होंने पहने हुए बेल्ट व पास में पड़े हुए लकड़ी के डंडे से उन्हें मारा और जब मृतक गिर गया तो वही पर से ईंट उठा कर उसके सर पर वार किए साथ ही पास ही में पड़े कांच की फूटी सीसी से मृतक के पीठ पर भी वार किया, मृतक के मरने पर दोनों उसे छोड़ कर चले गए। दोनों नाबालिगों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त ईटा, टूटा हुआ काँच का शीशी व बेल्ट तथा घटना के समय में पहना हुआ जूता जब्त कर गिरफ्तार करते हुए किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया है।

Scroll to Top