एक साथ तीन लोगों की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस..

शेयर करें...

कोरबा/ शहर के सीएसईबी कालोनी दर्री से लगे छठ घाट में एक साथ तीन लोगों की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना स्थल में शराब की खाली बोतल व डिस्पोजल मिले हैं। मृतकों की पहचान राजू नगर निवासी मोहन जांगड़े पिता पंचराम जांगड़े उम्र 45 वर्ष व अशोक दास महंत पिता रामू दास निवासी राजू नगर व तीसरा व धन दास निवासी रूमगड़ा के रूप में पहचान की गई है।

Join WhatsApp Group Click Here

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात को मोहन जांगड़े व अशोक दास बालको गए थे। घर लौटते वक्त रूमगड़ा चौक में चेकिंग के दौरान पुलिस ने इनकी गाड़ी जब्त कर ली थी। इस दौरान दोनों व्यक्ति गाड़ी के अभाव में रूमगड़ा में ही रुक गए थे। शनिवार की सुबह 9 बजे दोनों व्यक्ति राजू नगर पहुंचे और नाश्ता करके तीनों घर से बाइक में निकले थे। कुछ ही घंटे बाद लोगों से सूचना मिली कि छठ घाट में तीनों का शव पड़ा है।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान मृतकों के परिजन घटनास्थल पहुंचे। बहरहाल पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर रही। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मौत की वजह क्या है। घटनास्थल में बाइक व एक टिफिन का डब्बा बरामद हुआ है। दो शव एक साथ है, जबकि एक शव करीब 40 कदम दूर मिला है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। तीनों मृृतकों के घरवालों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद पुलिस की ओर से साक्ष्य जुटाया जाएगा।

Scroll to Top