67 लाख की चोरी का मामला : रायपुर निवासी 3 आरोपी गिरफ्तार… थोड़ी देर में पुलिस प्रेस कांफ्रेंस में करेगी बड़ा खुलासा…

शेयर करें...

रायपुर// राजधानी के मौदहापारा थाना इलाके के शहीद स्मारक कॉम्प्लेक्स स्थित शॉप में हुई 67 लाख की चोरी मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा है। तीनों आरोपी में बादल उर्फ (झनक), गोपाल और रमेश महानंद शामिल थे। आरोपी गोपाल के खिलाफ कोतवाली थाने में पहले से ही कई अपराध दर्ज है।

Join WhatsApp Group Click Here

हालांकि तीनों आरोपी को यह जानकारी नहीं था कि पैसा किस दुकान में रखा हुआ है। इसीलिए आरोपियों ने आसपास की दो दुकानों का भी ताला तोड़ा था। जहां एक दुकान से करीब 3 हजार और कुछ इलेक्ट्रॉनिक सामान ले गए। दूसरे दुकान से 1500 रुपए चोरी की थी। जबकि तंबाखू गुटखा डिस्ट्रीब्यूटर पुनीत काबरा के हरिओम एजेंसी की शटर का सेंट्रल लॉक तोड़कर नगदी 67 लाख रुपए उड़ा ले गए।

वारदात के 12 घंटे बाद तक पुलिस की टीम चोरी मामले में पतासाजी करती रही। जिसमें एक आरोपी गोपाल पर पुलिस को शक था। आरोपी गोपाल की तलाश में निकली पुलिस टीम को कड़ी से कड़ी मिलती गई। तीनों आरोपी पहले मौदाहपारा इलाके में रहते थे। बाद में उस बस्ती को हटाकर सभी को कबीरनगर में बसाया गया था। जब पुलिस की टीम कबीरनगर इलाके में गोपाल का पता लगाने पहुँची। तब वहां टूटी पड़ी एक्टिवा की डिग्गी में उन्हें 7 लाख रुपए मिले थे। जिसके बाद गोपाल को ढूंढा गया, फिर धीरे-धीरे तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस ने रात 1 बजे तक तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले का खुलासा नहीं किया है। शाम 5 बजे कोतवाली पुलिस प्रेस कांफ्रेंस कर चोरी खुलासा करेगी।

Scroll to Top