हत्या या आत्महत्या ? पुलिस कस्टडी से भागे चोरी के आरोपी युवक की चैक डैम में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस..

शेयर करें...

बिलासपुर/ चोरी के मामले में किहिरासत में लिया गया युवक पुलिस कस्टडी से भाग निकला था, इस संदिग्ध आरोपी की लाश चेक डैम में मिलने से सनसनी फैल गई है। मामला हत्या का है या आत्महत्या का?? पुलिस जांच में जुटी है।

Join WhatsApp Group Click Here

ये था पूरा मामला

तोरवा क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में तोरवा पुलिस ने बुधवार शाम को देवरीडीह निवासी 24 वर्षीय शनि मरकाम को हिरासत में लिया था। पूछताछ में उसने बताया था, कि तोरवा क्षेत्र में हुई अन्य तीन चोरियों में भी वह शामिल था, जिसके बाद हेड कांस्टेबल निर्मल घोष और आरक्षक हितेश जोशी उसे लेकर माल बरामद करने तोरवा बस्ती गए थे, लेकिन तोरवा बस्ती में अचानक मौका पाकर शनि मरकाम हथकड़ी समेत भाग खड़ा हुआ। इससे पहले कि पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते , शनि मरकाम आंखों से ओझल हो चुका था। इस घटना से तोरवा पुलिस के होश उड़ गए और यहां वहां शनि मरकाम की तलाश शुरू की।

चेक डैम में मिली लाश, मामला उलझा

इस मामले में शनि मरकाम के परिजन और आसपास के लोगों से पूछताछ कर उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन पुलिस 2 दिनों में भी उसे नहीं पकड़ सकी। इधर शनिवार सुबह लोगों ने देवरीखुर्द चेक डैम के पास एक लाश देखी। जांच में पता चला कि वह लाश शनि मरकाम की ही है, और उसके हाथों में अब भी हथकड़ी लगी हुई है। अब बड़ा सवाल यह है, कि पुलिस के डर से शनि मरकाम ने खुदकुशी कर ली या फिर मामले के उजागर होने के डर से किसी ने उसकी हत्या कर दी, पुलिस को यह जांच करना होगा ।

Scroll to Top