सरगांव स्थित संत शिरोमणि गुरु रविदास शासकीय महाविद्यालय को नैक बैंगलोर द्वारा दिया गया B+ ग्रेड..

शेयर करें...

मुंगेली// संत शिरोमणि गुरु रविदास शासकीय महाविद्यालय सरगांव को नैक बैंगलोर की संस्था द्वारा B+ का ग्रेड दी गयी है। यह सूचना महाविद्यालय को ईमेल के द्वारा दी गयी।

Join WhatsApp Group Click Here

बता दे कि देश के सभी महाविद्यालयो की ग्रेडिंग नैक द्वारा की जाती है। इसमें विभिन्न पैरामिटर्ष पर महाविद्यालयों का मूल्यांकन किया जाता है। इसी के आधार पर ग्रेड दीया जाता है। उल्लेखनीय है कि इस वर्ष के मूल्यांकन में बिलासपुर सम्भाग के तीन महाविद्यालयो में शासकीय विज्ञान महा., बिलासा गर्ल्स महाविद्यालय, सी एम डी महाविद्यालय को B+ ग्रेड प्राप्त हुआ है। जिसमे से शासकीय महाविद्यालय सरगांव B+ ग्रेट प्राप्त करने वाला चौथा महाविद्यालय है।

महाविद्यालय के समस्त स्टाफ अधिकारी एवं कर्मचारी विगत एक वर्ष से नैक की तैयारी में लगे थे। महाविद्यालय में 100 प्रतिशत पदों का भरा होना,100 प्रतिशत प्रध्यापको का पीएचडी उपाधि धारक होना एवं अन्य बिन्दुओ के आधार पर महाविद्यालय को ग्रेड प्राप्त हुआ।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ एस पी अम्बस्ट एवं महाविद्यालय के प्रध्यापको डॉ आलोक कुमार चन्देल, एन के सिंह, डॉ आभा त्रिपाठी, डॉ एस के सिंह, डॉ अमन कुमार टोप्पो, जितेन्द्र शर्मा, रेखा शर्मा, सन्ध्या पात्रे, एम व्ही बाख्ला, अनुराधा दीवान एवं महाविद्यालय के सभी कर्मचारियों के इस उत्कृष्ट कार्य के द्वारा ही महाविद्यालय को B+ ग्रेड प्राप्त हुआ है। उनके कार्यों को सराहना करते हुए महाविद्यालय के जनभागीदारी अध्यक्ष अम्बालिका साहू, विधायक प्रतिनिधि असद मोहम्मद, सांसद प्रतिनिधि निखिल कौशिक, शासकीय सेवक मोहन लहरी एवं महाविद्यालय के सभी छात्र छात्राओं के द्वारा बधाई दी गयी।

Scroll to Top