सरकारी शराब दुकान में किया लाखो का गबन,फिर अपने लिए कार और गर्लफ्रेंड के लिए मोबाइल लेकर करता रहा ऐश, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे..

शेयर करें...

दुर्ग/ शराब दुकान से 26 लाख का गबन करने वाले आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई है, आरोपी का नाम गोकुल प्रसाद देशमुख है, जो सीएमएस कंपनी में सुरक्षा के पद पर काम कर रहा था, पुलिस ने आरोपी के पास से गबन किये गये रूपयों से खरीदी गयी कार, मोबाइल और नगदी जब्त की है।

Join WhatsApp Group Click Here

मिली जानकारी के मुताबिक सीएमएस कंपनी के मैनेजर द्वारा शराब दुकान से कलेक्ट किये गए रकम को कर्मचारियों द्वारा गबन करने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी, वही मैनेजर की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की, जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर वाल्ट कंपनी के कर्मचारी गोकुल प्रसाद को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की, पूछताछ में आरोपी ने शराब बिक्री से कलेक्ट हुये 26 लाख रूपए गबन करने की बात कबूल की।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में आगे बताया कि, उसने गबन के पैसों से ही कार और गर्लफेंड के लिए मोबाइल खरीदा था, फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ धारा 408 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Scroll to Top