शर्मसार : बड़े भाई ने सगी बहन को बनाया अपनी हवस का शिकार, किसी को बताने पर जान से मारने तक की दे दी धमकी.. आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार..

शेयर करें...

कोरबा// दुनिया मे भाई बहन का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। भाई बहन के आत्मीय रिश्ते का अटूट बँधन के लिए हिंदू धर्म में रक्षाबंधन का त्योहार भी है जिसमें भाई, बहनों की रक्षा का आजीवन संकल्प लेता हैं। लेकिन जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो रिश्तों से विश्वास उठना लाजमी ही है। ऐसा ही मामला पाली थाना क्षेत्र में भी देखने को मिला, जहां दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए एक सगे बडे भाई ने अपनी ही छोटी बहन को हवस का शिकार बना लिया।

Join WhatsApp Group Click Here

दरअसल यह मामला पाली थाना अंतर्गत दूरस्थ वनांचल पहाड़ी क्षेत्र का है जहाँ एक शख्स ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपनी 19 साल की सगी छोटी बहन को ही हवस का शिकार बनाया। घटना के समय उनकी माँ रात लगभग 8 बजे किसी अन्य कमरे में थी। जैसे तैसे हिम्मत जुटा कर पीड़िता ने घटना की जानकारी अपनी माँ को दी। इंसानियत तो दूर पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाले भाई ने बहन के साथ बालात्कार किया फिर उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

घटना की जानकारी होते ही माँ ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी जिसके बाद पीड़िता अपनी माँ एवं परिजनों के साथ पाली थाना पहुँच पुलिस को अपनी आप बीती बताई। ज्ञात हो कि पीड़िता बहन मानसिक रूप से थोड़ी कमजोर है। जिसके रिपोर्ट पर धारा 376 कायम कर विवेचना में लिया गया और घटना के संबंध में वरिष्ठ अधिकारी को अवगत कराया गया।

मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा द्वारा तत्काल थाना प्रभारी के नेतृतव में एक विशेष टीम गठित किया गया और उनके विशेष दिशानिर्देशन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर तथा एसडीओपी कटघोरा रामगोपाल करियारे के मार्ग दर्शन में आरोपी को दूरस्थ पहाड़ी वनांचल क्षेत्र से पताशाजी कर गिरफ्तार किया गया और जेल दाखिल कर दिया गया है।

Scroll to Top