रायगढ़ में आज फिर कोरोना के 34 नए मरीज आये सामने, रायगढ़ शहर के बैकुंठपुर, धांगरडीपा, छोटे अतरमुड़ा, अंबेडकर चौक, बापूनगर एवं जिले के बरमकेला, परसाडीह, बिलाईगढ़ समेत अन्य की जगह में मिलें पॉजीटीव..

शेयर करें...

रायगढ़// जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम ही नही ले रहा। आज फिर 34 नए पॉजिटिव मरीजो की पुष्टि की गई है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक आज जो नए पॉजिटिव मिले हैं उनमें रायगढ़ शहर के कई मोहल्ले सहित ग्रामीण इलाकों में से भी पॉजिटिव सामने आए हैं।

Join WhatsApp Group Click Here

आज मिले 34 नए पॉजिटिव में से इंदिरा नगर में 01, नन्देली में 01, बापू नगर में 01, अंबेडकर आवास में 01, छोटे अतरमुड़ा 01, धांगरडीपा में 01, बैकुंठपुर में 01, बरमकेला अंचल के परसाडीह गांव में 04, मेकरा गांव में 01, झाबड़ गांव में 04, बिलाईगढ़(स) में 01, प्रॉपर बरमकेला में 02, तमनार पुलिस थाना में 03, बागबाड़ी, लिबरा में 01, सारंगढ के छोटे खैरा में 10 मरीज शामिल है वहीं एक पॉजिटिव मरीज रायगढ़ से ही है लेकिन इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

इसी के साथ ही जिले में लगभग 400 के आसपास कोरोना सक्रिय मरीजों का मेडिकल कोविड 19 हॉस्पिटल में ट्रीटमेंट चल रहा है। वहीं आज मिले पॉजिटिव मरीजो को स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड हॉस्पिटल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Scroll to Top