रायगढ़: उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल पहुंचे क्वारेंटीन सेंटर्स, व्यवस्था का लिया जायजा, अधिकारियों को दिये विभिन्न निर्देश, लोगों से दिशा-निर्देश पालन करने हेतु किया अपील

शेयर करें...

रायगढ़/ उच्च शिक्षा मंत्री व खरसिया विधायक उमेश पटेल रायपुर प्रवास से लौटते ही दिनांक 24 जून 2020 को खरसिया विकासखण्ड के कोविड-19 कोरोना महामारी रोकथाम हेतु बनाये गये विभिन्न ग्रामों के क्वारेंटीन सेंटरों का जायजा लेने पहुंचे. अपने विधानसभा में बाहर से वापस लौटे मजदूर जो कि गांव में बने क्वारेंटीन सेेंटरों में ठहरे हुए हैं, जहां कई लोग हाल ही में पॉजिटिव पाये गये हैं, उनके हाल-चाल जानने तथा व्यवस्था का जायजा लेने क्वारेंटीन सेेंटरोंं तक पहुंचे. इस दौरान वे ग्राम पुरैना में बने क्वारेंटीन सेंटर गये जहां के भोजन व्यवस्था, बिजली-पानी की व्यवस्था का जायजा लिया और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये कि किसी भी क्वारेंटीन सेंटर में किसी भी प्रकार की असुविधा या अव्यवस्था न हो इसका विशेष ध्यान रखें और कहा यदि कहीं भी किसी भी प्रकार की असुविधा हो तो तत्काल निराकरण करें.

इसी तरह ग्राम बड़े देवगांव के क्वारेंटीन सेंटर पहुंच कर वहां दी जा रही सुविधाओं की जानकारी ली और उचित व्यवस्था हेतु अधिकारियों को निर्देश दिये. तत्पश्चात वहां से ग्राम डोमनारा पहुंचकर क्वारेंटीन में रहने वाले व्यक्तियों का हाल-चाल जाना एवं सभी से कहा कि कोविड-19 महामारी से बचना है, जिसके लिये सतर्कता एवं मास्क आवश्यक है एवं सभी को सोशल डिस्टेसिंग का पालन करना चाहिये. इस दौरान खरसिया अनुविभाग के अधिकारीगण, जनपद अध्यक्ष, जनपद सदस्य, सरपंच, पंच व ग्रामीण सीमित संख्या में उपस्थित रहे.

Scroll to Top