रायगढ़ जिले में मिले 04 नए कोरोना पॉजिटिव में से 03 धरमजयगढ़ और 01 पुसौर विकासखण्ड के नेतनागर गांव का निवासी, देखें विवरण…

शेयर करें...

रायगढ़/ रायगढ़ जिले में 4 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. चारों पुरूष है और सभी हाल ही में महाराष्ट्र से लौटे हैं. जिनमें से तीन धरमजयगढ़ विकासखण्ड के ग्राम-सिसरिंगा के हैं और जिला पंचायत के सामने पोस्ट मैट्रिक शासकीय (कर्मचारी पुत्री कन्या)छात्रावास, छोटे अतरमुड़ा रायगढ़ में बने क्वारेन्टीन सेंटर में उनको रखा गया था. वे पिछले दिनों इसी सेंटर से मिले पॉजिटिव मरीजों के प्राइमरी कांटेक्ट में से है तथा उनके साथ ही महाराष्ट्र से लौटे हैं. वही चौथा पॉजिटिव रायगढ़ शहर के बोईरदादर क्षेत्र स्थित ईडन गार्डन मैरिज पैलेस में बने क्वारेन्टीन सेंटर में रह रहा था. वह जिले के पुसौर विकासखण्ड के ग्राम नेतनागर का है.


आपको बता दे कि कलेक्टर यशवंत कुमार के निर्देशन पर रिपोर्ट मिलते ही प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है. कांटेक्ट ट्रेसिंग व ट्रेवल हिस्ट्री लेकर इन मरीजों को डेडिकेटेड कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है. 04 नये संक्रमितों मिलने से रायगढ़ जिले में अब कुल एक्टिव केसेस की संख्या 09 हो गयी है. सभी का इलाज डेडिकेटेड कोविड अस्पताल (एमसीएच अस्पताल, रायगढ़) में हो रहा है.

Scroll to Top