मुंगेली : यातायात नियमों का उलंघन करने वाले पुलिस कर्मियों पर ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई, 9 पुलिसकर्मियों का कटा चालान..

शेयर करें...

मुंगेली/ यातायात नियमों का पालन नही करने वाले 9 पुलिस कर्मियों पर बड़ी कार्रवाई हुई है. ट्रैफिक पुलिस ने यातायात अधिनियम के तहत पुलिसकर्मियों पर चालानी कार्रवाई की है. जिले के अलग-अलग तीन क्षेत्र के पुलिसकर्मियों पर ये कार्रवाई हुई है. कार्रवाई को लेकर मुंगेली एसपी चंदमोहन सिंह ने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लाने के लिए किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा. चाहे वो खुद पुलिसकर्मी ही क्यों ना हों. इसके अलावा एसपी ने आमजनों से भी ट्रैफिक नियमो का पालन करने की अपील की है.

Join WhatsApp Group Click Here

मुंगेली एसपी चंद्रमोहन सिंह द्वारा दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट लागकर और चारपहिया वाहनों में सीट बेल्ट लगाकर वाहन चलाने के साथ यातायात नियमों का कड़ाई से पालन करने के लिए पहले ही निर्देश दिया गया था, लेकिन इसके बाद भी खुद पुलिस अधिकारी/कर्मचारी को यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाया गया. जिसके बाद उनपर चालानी कार्रवाई हुई है.

इस पर बुधवार को निम्नानुसार मोटरयान अधिनियम की धारा 129/194 डी के तहत 500 रुपये प्रति व्यक्ति का फाइन वसूल किया गया है. जिसमें इस तरह नियमों का उल्लंघन करने पर कुल 9 प्रकरणों में 4,500 रुपये का चालान किया गया है.

Scroll to Top