मुंगेली में हुए हत्या कांड में माँ के बाद अब घायल बहन ने भी तोडा दम, नशेडी युवक ने कुल्हारी से किया था अपने ही माँ और बहन पर हमला..

शेयर करें...

मुंगेली/ मुंगेली में हुए हत्या कांड में कलयुगी बेटे ने अपने ही माँ की कुल्हारी मारकर हत्या कर दिया था. वही बीच बचाव करने आई बहन को भी आरोपी युवक ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवती को जिला अस्पताल मुंगेली में भर्ती कराया गया था. जहाँ उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स रेफर कर दिया गया. जहाँ कुछ घंटो बाद घायल युवती ने भी सिम्स में दम तोड़ दिया..


आपको बता दे कि रामगोपाल तिवारी वार्ड का रहने वाला आरोपी युवक अनिल यादव नशे का आदि है और वो कुछ काम भी नही करता था. जिसे लेकर उसकी मां उसे समझाइश देती थी. हादसे के दिन भी आरोपी अनिल यादव ने माँ से नशा करने हेतु रूपए मांगे थे. जिस पर उसके माँ द्वारा उसे समझाईश दी गयी. और यही बात आरोपी अनिल यादव को ना गवार गुजरी और धारदार कुल्हारी से अपने माँ पर हमला कर उसके सर को धड से अलग कर दिया.. बीच बचाव करने आई बहन को भी उसने प्राणघातक हमला कर घायल कर दिया. जिसकी सिम्स में उपचार के दौरान मौत हो गयी है..

Scroll to Top