मंत्री के सामने महिलाओं ने कांग्रेस कार्यकर्ता की थप्पडों और चप्पल से की पिटाई, मंत्री ने दिए निष्पक्ष जांच के आदेश, जानिए क्या है पूरा मामला..

शेयर करें...

सरगुजा/ जिले के प्रभारी मंत्री डा. शिव डहरिया की मौजूदगी में स्थानीय सर्किट हाउस में उस समय अफरा-तफरी की स्थिति बन गई, जब एक कांग्रेस कार्यकर्ता की महिलाओं ने चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। घटना के बाद मंत्री ने मामले की निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं।

Join WhatsApp Group Click Here

जानकारी के मुताबिक पुलिस लाइन से ध्वजारोहण के उपरांत कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ मंत्री डा. डहरिया जिले के आला अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस मे लोगों मुलाकात कर रहे थे। इस दौरान अधिकारी और शहर के नागरिकों के साथ कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौजूद थे। बातचीत के दौरान ही कांग्रेस का एक कार्यकर्ता ओनिमेश सिन्हा मौके पर पहुंचा और प्रभारी मंत्री डहरिया से शिकायत करने लगा कि मैं 15 साल से कांग्रेस का झंडा उठा रहा हूं और कांग्रेस सरकार में ही मेरे खिलाफ फर्जी शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

इसको लेकर प्रभारी मंत्री के द्वारा पुलिस अधीक्षक टीआर कोशिमा से जानकारी ली जा रही थी। इसी बीच कुछ महिलाएं पहुंची और प्रभारी मंत्री के सामने गाली-गलौज करने लगीं। जब तक लोग समझ पाते कांग्रेस कार्यकर्ता ओनिमेश सिन्हा की पहले थप्पड़ों से फिर चप्पल निकाल पिटाई शुरू कर दी। इतने में अफरा-तफरी मच गई और कांग्रेस कार्यकर्ता भीड़ से निकल कर भागने लगा।

कुछ देर के लिए यहां हंगामा मच गया। बाद में महिलाओं ने उक्त कार्यकर्ता की करतूतों की शिकायत की। महिलाओं का आरोप था कि मोहल्ले में घर में घुसकर गाली-गलौच और मारपीट कर चुका है। इसके खिलाफ पहले से अपराध दर्ज है। ऐसे में यहां आकर यह फर्जी शिकायत की बात कह जांच कराने आया है जो पूरी तरह गलत है। कार्यकर्ता मौके से चला गया पर प्रभारी मंत्री डा. शिव डहरिया ने इसको लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से इस मामले की निष्पक्ष जांच कर महिलाओं की शिकायत सुनने कहा है। 

Scroll to Top