बड़ी खबर : पूर्व गृहमंत्री के चेतावनी के बाद भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय और उनके बेटे शिवम को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. पूर्व गृहमंत्री के बेटे से मारपीट का मामला..

शेयर करें...

कोरबा// पूर्व गृहमंत्री के बेटे से मारपीट मामले में भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय व उसके पुत्र शिवम पांडेय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रदेश के कद्दावर आदिवासी नेता व पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर के पुत्र के साथ अपने घर में बंधक बनाकर मारपीट की थी। इस मामले में पुलिस द्वारा ठोस कार्रवाई नहीं किए जाने पर आदिवासी नेता ननकीराम कंवर ने 9 सितंबर से सीएम हाउस के बाहर धरना प्रदर्शन करने का ऐलान किया था इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता देवेंद्र पांडे को उसके पुत्र शिवम पांडेय दोनों पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

Join WhatsApp Group Click Here

छत्तीसगढ़ पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के पुत्र संदीप कंवर ने भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय और उनके पुत्र शुभम पांडेय पर मारपीट का आरोप लगाया था। जिसकी शिकायत रामपुर पुलिस सहायता केंद्र में दर्ज कराई गई थी। शिकायत दर्ज कराने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था, जिसको देखते हुए पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर ने रायपुर सीएम हाउस के सामने धरना प्रदर्शन की चेतावनी देते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मंग की थी। इस मामले को लेकर छत्तीसगढ़ सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष सेवक राम कंवर ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आरोपियों के विरुद्ध अनुसूचित जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत गिरफ्तार किए जाने की मांग किया था। जिसके बाद आज सुबह देवेंद्र पांडेय व उनके पुत्र को गिरफ्तार कर रामपुर पुलिस अपने साथ पुलिस सहायता केंद्र ले आयी है।

बता दे कि पिछले दिनों पूर्व गृह मंत्री ननकीराम कंवर के पुत्र संदीप कंवर व भाजपा नेता (पूर्व सहकारिता) बैंक के अध्यक्ष देवेंद्र पांडेय और पुत्र सुभम पांडेय के साथ सृष्टि मेडिकल एवं सदस्यता को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान पूर्व सहकारिता बैंक के अध्यक्ष देवेंद्र पांडे ने अपने पुत्र शुभम पांडे के साथ मिलकर संदीप कंवर को बंधक बना लिया था साथी उसके साथ जातिगत गाली गलौज और मारपीट की घटना की गई थी।

देवेन्द्र पांडेय के पक्ष में आया ब्राम्हण समाज, निष्पक्ष जांच व दोषी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग…

वहीं इस मामले में छत्तीसगढ़ सरयू द्विज समाज भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय का साथ दे रही है और उनके द्वारा पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर द्वारा अपने पद का दुरुपयोग कर झूठा आरोप लगाने और झूठी शिकायत करने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं उनके द्वारा जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक से मिलकर इस मामले पर चर्चा किए जाने की बात भी कही जा रही है। अब जांच के बाद ही मामले की असल वजह का पता चल पाएगा।

Scroll to Top