ब्रेकिंग न्यूज: मुंगेली में खुलेआम बेच जा रहा था गौमांस, सूचना पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

शेयर करें...

मुंगेली/ जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आयी है, खबर है कि आरोपियो द्वारा खुलेआम गौमांस बेचा जा रहा था. सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते आरोपियो को गिरफ्तार कर कार्यवाई की जा रही है.

आरोपी

बता दे कि यह पूरा मामला मुंगेली नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड नंबर 17 तिलक वार्ड केशवपुर की है जहां आरोपियो द्वारा अपने घर के बाड़ी में गौमांस का विक्रय किया जा रहा था. इस दौरान रामगढ़ निवासी एक युवक को इसकी सूचना मिली जिसपर वह खुद मौके पर ग्राहक बनकर पहुचा. जहां गौमांस बेचने की सूचना सही मिली. जिसके बाद युवक ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तत्काल मौके पर पहुची और मुंगेली नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 17 तिलकवार्ड केशवपुर पहुचकर आरोपी सुरेश मेहर पिता छऊवा जाति मेहर उम्र 55 वर्ष को गिरफ्तार कर उसके ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 5, 10 छत्तीसगढ़ कृषिक परिरक्षण अधिनियम 2004 के तहत मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार आरोपी पहले से ही मृत गायो का मांस बेचकर बेचता था और उनके द्वारा इस अपराध को पिछले कई दिनों से अनंजाम दिया जा रहा था लेकिन अब जा के ये आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े है.

Scroll to Top