बेरोजगार इंजीनियरों के लिए बड़ी खुशखबरी : 400 सिविल इंजीनियरों की होगी भर्ती, देखे विवरण..

शेयर करें...

रायपुर/ बेरोजगार इंजीनियरों के लिए बड़ी खुशखबरी है. छत्तीसगढ़ में लगभग 400 सिविल इंजीनियरों की भर्ती होगी. भर्ती जल संसाधन विभाग में उप अभियंता के पद पर होगी. राज्य सरकार ने विभाग के प्रस्ताव को इसकी मंजूरी दे दी है.

Join WhatsApp Group Click Here

बता दें कि जल संसाधन विभाग के प्रमुख अभियंता ने सितम्बर महीने के आखिर में उप अभियंता पदों पर रिक्तियों की जानकारी देते हुए भर्ती का प्रस्ताव भेजा था. उस प्रस्ताव को जांच के बाद वित्त विभाग को भेजा गया. इसी महीने वित्त विभाग ने भर्ती प्रस्ताव पर सहमति की मुहर लगा दी है. उसके बाद जल संसाधन विभाग ने भी प्रमुख अभियंता को भर्ती की कार्रवाई शुरू करने को निर्देशित कर दिया गया है. यह भर्ती प्रक्रिया व्यापमं के जरिए पूरी कराई जाएगी. इसके लिए जल्दी ही प्रमुख अभियंता की ओर से व्यापमं को पत्र लिखा जाएगा.

भर्ती नियमों के मुताबिक व्यापमं ही विज्ञापन जारी करेगा. अगर अगले सप्ताह तक व्यापमं ने विज्ञापन निकाल दिया तो जनवरी महीने में इसकी परीक्षा कराई जा सकती है. उसके कुछ दिनों के भीतर ही परिणाम जारी कर मेरिट लिस्ट बना ली जाएगी. अनुमान है कि अगले तीन-चार महीनों में यह भर्ती प्रक्रिया पूरी हो जाएगी.

Scroll to Top