फेसबुक का प्यार : अश्लील वीडियो बनाकर पहले युवती से किया रेप, धमकाकर 80 हजार रुपए लेने के बाद भी वायरल कर दी तस्वीर..

शेयर करें...

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही// फेसबुक पर एक अंजान फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट करना लड़की पर भारी पड़ गया। दोस्ती हुई तो लड़का मिलने के लिए पहुंच गया, फिर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उन्हें वायरल करने की धमकी देकर रेप करने लगा और 80 हजार रुपए भी ले लिए। युवती डिप्रेशन का शिकार होकर घर लौट आई तो आरोपी ने उसकी तस्वीरें वायरल कर दी। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने उसे UP से हिरासत में ले लिया है।

Join WhatsApp Group Click Here

गौरेला निवासी एक युवती बिलासपुर में रहकर PSC की तैयारी कर रही थी। इस दौरान फेसबुक पर उत्तर प्रदेश के प्रयागराज निवासी अमित पांडेय की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई तो लड़की ने एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हो गई। दोनों में बातों के दौरान नजदीकियां बढ़ी तो युवक बिलासपुर आ गया और दोनों मिलने-जुलने लगे। इस बीच आरोपी ने युवती की अश्लील फोटो और वीडियो अपने मोबाइल से बना लिए।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करने लगा ब्लैकमेल

इसके बाद आरोपी ने फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। युवती को डरा-धमकाकर उसके डेबिट कार्ड के जरिए ATM से 80 हजार रुपए भी निकाल लिए। इन सबके चलते युवती डिप्रेशन का शिकार हो गई और अपने घर लौट आई। युवती के चले जाने के बाद आरोपी ने उसके और अपने फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिए। जब युवती को इसका पता चला तो उसने थाने में FIR दर्ज कराई।

तीन साल से चल रहा था फरार, प्रयागराज से पकड़ा

SP त्रिलोक बंसल ने बताया कि यह सब साल 2018 की घटना थी। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी भाग निकला था। पुलिस उसकी तीन साल से तलाश कर रही थी। इस बीच आरोपी अमित के उसके घर आने की जानकारी मिली। इस पर टीम ने प्रयागराज के गंगोत्री नगर, नैनी में दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। उसे पकड़ कर ले आए हैं। पूछताछ के बाद आरोपी पर गिरफ्तारी की कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Scroll to Top