फिजियोथेरेपी सीखने के बहाने 6 साल तक करता रहा दुष्कर्म, पीड़िता ने थाने में की शिकायत..

शेयर करें...

रायगढ़// रायगढ़ जिले के कोतरा थाना अंतर्गत दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमे एक प्राइवेट कंपनी के गेस्ट हाउस में काम करने वाली युवती को वही काम करने वाले एक युवक ने फिजियोथैरेपिस्ट का काम सिखाने के बहाने 6 साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता ने शनिवार को इसकी शिकायत कोतरा रोड थाने में की है। जिस पर कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

इस मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ओमप्रकाश महंत पिता चेनदास महंत सिंघनपुर भूपदेवपुर का निवासी है। एक प्राइवेट कंपनी में गेस्ट हाउस में काम करने के दौरान उसका उस युवती से परिचय हुआ। जहां उसने युवती को आमदनी बढ़ाने के लिए फिजियोथैरेपिस्ट की ट्रेनिंग देने की बात कही और युवती को अपने साथ रायगढ़ स्थित मकान में ले आया।

इस दौरान उसने 6 वर्ष तक युवती का शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करता रहा। युवक उस लड़की को शादी का वादा किया और पत्नी की तरह रखने लगा। इसी बीच 2 साल पहले युवती को पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी और बच्चे भी हैं। युवती द्वारा ओमप्रकाश पर फिर से शादी का दबाव बनाने पर उसे अपनी दूसरी पत्नी के रूप में रखूंगा बोलकर उसे अपने साथ रहने के लिए मना लिया। इसी बीच शादी के लिए दबाव बनाने पर युवक ने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद युवती कोतरा रोड थाना जाकर युवक के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Scroll to Top