प्रेस फोटोग्राफर गोपी डे के भतीजे पर बीती रात्रि दो युवकों ने कर दिया जानलेवा हमला, मामला दर्ज..

शेयर करें...

बिलासपुर// सरकंडा के लिंगियाडीह में मंगलवार की देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर नवभारत के फोटोग्राफर गोपी डे के भतीजे पर दो लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इससे युवक गंभीर रूप घायल हो गया। पुलिस ने आरोपितों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक लिंगियाडीह निवासी सुदीप डे पिता संतोष(19 वर्ष) के परिवार के साथ कुछ दिन पहले रौनी व उसके परिवार ने मारपीट की थी, इसकी शिकायत पुलिस से हुई थी, इसे लेकर सुदीप से रौनी रंजिश रखता था, मंगलवार की रात सुदीप राजकिशोर चौक पर स्थित दुर्गा मंदिर के सामने बैठा था। तभी वहां रौनी दत्ता व सुमेश साहू पहुंचे। दोनों ने पुरानी रंजिश को लेकर सुदीप के साथ गाली गलौज करने लगे। इसका सुदीप ने विरोध किया तो युवकों ने लोहे के पंच से हमला कर जख्मी कर दिया, मारपीट से घायल युवक बेहोश हो गया वही तकरीबन आधे घण्टे बाद होश में आने पर उसने इसकी सूचना परिवार वालो को दी, जिसके बाद तत्काल युवक के पिता मौके पर जाकर युवक को लेकर थाना पहुँच इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है

मालूम हो कि कुछ समय पूर्व भी इन्ही अपराधियो के परिवार वालो द्वारा फोटोग्राफर के परिवार से मारपीट किया गया था, उनका कहना था कि उसके पिता गोपीनाथ डे शहरभर में घूमते रहने के कारण मोहल्ले में कोरोना वायरस फैलने का खतरा पैदा हो रहा है, जिसके बाद उन्होंने अपशब्द कहते हुए लाठी और पत्थरों से प्रेस फोटोग्राफर के बेटे, भतीजे, पत्नी, मां सहित अन्य पर हमला कर दिया था। आसपास के लोगों ने पहुंचकर किसी तरह बीच-बचाव किया। उस घटना में गोपीनाथ के बेटे शुभम् को काफी चोटें भी आई थी।

Scroll to Top