प्रवेश तिथि आगे बढ़ाने के लिए NSUI के छात्रों ने शास. नवीन महाविद्यालय प्रबंधन को सौपा ज्ञापन, बाढ़ की वजह से प्रवेश नही ले पाए विद्यार्थियों की रखी मांग..

शेयर करें...

रायगढ़(मनोज, सरिया)// प्रवेश तिथि को आगे बढ़ानी की मांग को लेकर सरिया क्षेत्र के NSUI कार्यकर्ताओ ने शास. नवीन महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन सौपा है। जिसमे उन्होंने महाविद्यालय में प्रवेश तिथि को आगे बढ़ाने का मांग किया है।

Join WhatsApp Group Click Here

NSUI सरिया के नितिन कुमार पाणिग्राही ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत दिनों महानदी का जल स्तर बढ़ने से सरिया अंचल में बाढ़ के हालात निर्मित हो गए थे जिसकी वजह से बहुत से विद्यार्थी महाविद्यालय में प्रवेश लेने से बच गए है जिसको ध्यान में रखते हुए उनके द्वारा प्रवेश तिथि को आगे बढ़ने की मांग महाविद्यालय प्रबधन से किया गया है और शासकीय महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन सौपा गया है। आपको बता दें कि पूर्व में महाविद्यालय में प्रवेश की अंतिम तिथि 30 सितंबर निर्धारित किया गया था।

इस मौके पर शुभम स्वर्णकार, नितिन पाणिग्राही, अनिल डनसेना, पीयूष पंडा दीपक पटेल गोविंद, आर्यन, दिलेश्वर, अभिषेक, अभिषेक, अमित, अमित, अजय, रमेश, ,विनोद, भोला, प्रदीप, शिव, उमंग, कमलेश सहित NSUI सरिया अंचल के सदस्य उपस्थित रहे।

Scroll to Top