पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की हालत अत्यंत गंभीर, CM बघेल ने अमित जोगी से दूरभाष पर चर्चा कर जोगी के स्वास्थ्य का जाना हालचाल

शेयर करें...

रायपुर/ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित जोगी से दूरभाष पर चर्चा कर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी ली। मुख्यमंत्री बघेल ने अमित जोगी से चर्चा में उन्हें आश्वस्त किया कि चिंता न करें आजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में राज्य सरकार द्वारा हर संभव पहल की जाएगी।

बता दें कि आज सुबह पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में तत्काल ही रायपुर के श्री नारायणा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है वही अस्पताल प्रबंधन द्वारा हेल्थ बुलेटिन जारी कर जोगी जी की स्थिति को साझा किया गया था।

अजीत जोगी के हेल्थ बुलेटिन में बताया, कि कार्डियक अटैक के बाद जोगी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जोगी की पल्स वापस आ गई है। ECG भी सामान्य है। फिलहाल उन्हें अभी वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉ.सुनील खेमका ने बताया कि जोगी क्रिटक़ल कंडीशन में है। फिलहाल डॉक्टरों की टीम लगातार जांच कर रही है।

वहीं उनके बेटे अमित जोगी ने कहा है, कि पापा की तबियत बेहद गंभीर है, उन्हें दवा के साथ छत्तीसगढ़ की जनता की दुआओं की ज़रूरत है।

Scroll to Top