नागपुर में फंसे मुंगेली के 25-30 लोग, सोशल मीडिया के माध्यम से घर वापस लाने लगा रहे गुहार..

शेयर करें...

मुंगेली/मुंगेली जिले के लगभग 3 दर्जन मजदूर नागपुर के अथर्व नगरी में फसे हुए है, जिनमे 16 पुरुष, 11 बचे सहित महिलाऐं शामिल हैं. इन्होने विडियो संदश के माध्यम से अपनी समस्या से अवगत करवाया है.

बता दे की 6265073080 नंबर से सुरेश डहरिया द्वारा सोशल मीडिया whatsapp के माध्यम से RJ 24 News को विडियो सन्देश भेजा गया गया, जिसमे उसने बताया की व पथरिया ब्लॉक के पकरिया ग्राम पंचायत का निवासी है और कमाने खाने के लिए अपने परिवार के संग महाराष्ट्र नागपुर में संचालित कंपनी में मजदूरी का कम करता है.

उसने यह भी बताया की वर्त्तमान समय में लॉकडाउन के चलते उनको काफी समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है, ऐसा इसलिए क्युकी लॉकडाउन के चलते काम बंद है और उसके पास पैसे भी नहीं है की वह अपने परिवार का भरण पोषण कर सके, उसने यह भी बताया की उसका परिवार ही नहीं वहा छत्तीसगढ़ के लगभग 3 दर्जन लोग निवास करते है,

सुरेश का कहना है कि लॉकडाउन लगने से लेकर अभी तक कंपनी के ठेकेदार द्वारा 4 हफ्तों का राशन और जरुरत का सामान मुहैय्या करवाया था और अब उसके द्वारा यह अल्टीमेटम दे दिया गया है की तुम लोग अपने घर चले जाओ हम और मदद नहीं कर सकते. ऐसे में ये गरीब मजबूर लोग करें तो करें क्या..?

इसी बीच जैसे तैसे इनको कही से हमारा नंबर प्राप्त हुआ और बिना देर करते हुए इनने अपनी समस्याओ का अम्बर हमें भेज दिया..

इन्होने विडियो संदश के माध्यम से जिले के कलेक्टर महोदय से अपनी समस्याओ से अवगत करवाने की गुहार लगाईं है साथ ही अपनी घर वापसी के लिए भी प्रदेश के मुखिया से विनती किया है…

Scroll to Top