तीन युवकों ने सब्जी विक्रेता पर किया चाकू से हमला, एक आरोपी गिरफ्तार…

शेयर करें...

बिलासपुर/ तीन युवकों ने गुरुवार देर शाम एक सब्जी विक्रेता को घर से बुलाकर चाकू मार दिया। हमले में घायल सब्जी विक्रेता को मोहल्लेवालों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को पकड़ लिया है। उसके दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने गणेश चतुर्थी पर्व पर हुए विवाद का बदला लेने के लिए हमला किया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

Join WhatsApp Group Click Here

चांटीडीह रामायण चौक निवासी अभिषेक साहू (18) सब्जी विक्रेता है। बृहस्पति बाजार में उसकी दुकान है। गुरुवार शाम करीब 6 बजे वह दुकान से आकर घर में आराम कर रहा था। तभी मोहल्ले के युवक पुनी यादव ने अभिषेक को आवाज देकर बाहर बुलाया। इस दौरान उसके साथ दो अन्य साथी भी थे। आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते युवकों उससे गाली-गलौज शुरू कर दी। अभिषेक ने मना किया तो आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

एक के बाद एक चाकू के कई वार से अभिषेक खून से लथपथ होकर वहीं गिर पड़ा। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक भाग निकले। आसपास के लोगों ने घायल अभिषेक को इलाज के लिए CIMS लेकर गए। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एक हमलावर पुनी यादव को पकड़ लिया है। उससे पूछताछ कर उसके दो अन्य साथियों की पतासाजी की जा रही है।

Scroll to Top