छत्तीसगढ़ के इस जिले में प्रेमी ने बीच सड़क पर गर्लफेंड को मारी गोली, बहन के साथ दवा खरीदकर लौट रही थी मृतिका, पुलिस के गिरफ्त में आरोपी, पूछताछ जारी..

शेयर करें...

महासमुंद/ प्रेम प्रसंग के चलते बॉयफ्रेंड ने अपनी प्रेमिका की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चंद्रशेखर परमार 21 वर्ष महासमुंद के गोराड़ी का रहने वाला है।

Join WhatsApp Group Click Here

जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली थाना के बेलसोंडा गांव की है। आज दोपहर को मृतका रूपा धीवर अपनी बड़ी बहन के साथ मेडिकल दवाई खरीदने के लिए पहुंची हुई थी। इस दौरान जब वो दवाई खरीद कर घर लौट रही थी, तभी बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और अपने पास रखी पिस्टल से रूपा धीवर पर तापड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में रूपा की मौके पर ही गोली लगने से मौत हो गयी है।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़कर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी चंद्रशेखर परमार और उसके पास रखी पिस्टल को अपने हिरासत में ले लिया है। कोतवाली पुलिस ने बताया, कि मामला प्रेम प्रसंग का है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल इस संबंध में आरोपी से अभी पूछताछ जारी है।

Scroll to Top