घर में घुसा ट्रेलर, एक मासूम बच्ची समेत महिला की हुई दर्दनाक मौत..

शेयर करें...

कोरबा/ जिले के पाली थाना क्षेत्र में आधी रात एक तेज रफ्तार ट्रेलर कच्चे मकान को तोड़ते हुए घर में जा घुसी. इस दौरान ट्रेलर ने गहरी नींद में सो रहे मां व उसकी दूध मुही बच्ची को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई घटना के बाद चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया.

Join WhatsApp Group Click Here

बता दे कि पाली से पोड़ी-सिल्ली मुख्यमार्ग पर पोड़ी व पाली के मध्य नानपुलाली ग्राम स्थित है. जहां बीती रात लगभग 12 से 1 बजे के बीच एक तेज रफ्तार ट्रेलर के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मुख्यमार्ग किनारे स्थित एक घर को अपनी चपेट में ले लिया. जहां ट्रेलर कच्चे मकान को तोड़ते हुए भीतर गहरी नींद में सो रही रामकुंवर बाई व उसकी 10 माह की दुधमुही पुत्री को रौंद दिया जिससे मां बेटी की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं घर में सो रहे अन्य सदस्य भी घायल हो गए हैं. घटना को अंजाम देने पश्चात ट्रेलर का चालक वाहन छोड़ मौके से भाग निकला. उधर घटना के दौरान भीषण आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी जाग गए तथा घटनास्थल पर पहुँचने पर ट्रेलर की चपेट में आए माँ बेटी की हालत देख उनके होश उड़ गए.


ग्रामीणों द्वारा तत्काल डायल 112 को मदद के लिए बुलाया गया और मृत मां बेटी सहित घर के अन्य घायल सदस्यों को उपचार के लिए पाली चिकित्सालय ले जाया गया।जहां चिकित्सकों द्वारा परीक्षण उपरांत मां बेटी को मृत घोषित कर दिया गया.

उक्त घटना से जहां गाँव में मातम का माहौल है वहीं ग्रामीण आक्रोशित भी हो उठे हैं. फिलहाल समाचार लिखे जाने तक पुलिस दुर्घटनाकारित वाहन को जब्त कर आगे की वैद्यानीक कार्यवाही में जुटी हुई है.

Scroll to Top