गर्लफ़्रेंड की अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर छात्र से 5 लाख की मांग, थाने में मामला हुआ दर्ज

शेयर करें...

रायपुर/ राजधानी में ब्लैकमेलिंग का अनूठा मामला सामने आया है. पीड़ित छात्र का आरोप है कि एक युवक ने पहले तो छात्र की बाईक रोकी और फिर उसका मोबाइल छीन लिया. आरोपी ने छात्र के मोबाइल से उसकी गर्लफ्रेंड की अश्लील फोटों और वीडियो अपने मोबाईल में सेंड कर वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की डिमांड करने लागा. मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित छात्र ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी.

पूरा मामला गुड़यारी थाना क्षेत्र का है. पीड़ित युवक बीकाॅम फाइनल इयर का छात्र है और कबीर नगर इलाके में रहता है. पीड़ित छात्र ने पुलिस शिकायत में बताया है कि 7 जून रात साढ़े सात बजे शंकर नगर से अपने घर कबीर नगर जा रहा था उस दौरान गुढ़ियारी ओव्हर ब्रीज के नीचे अज्ञात युवक ने उसकी बाईक रोकी. पहले तो आरोपी ने पीड़ित छात्र को धमकी देते हुये उसका मोबाइल छीन लिया और खुद को उसकी गर्लफ्रेंड का रिश्तेदार बताकार डराने धमकाने लगा. पीड़ित के पूछने पर युवक ने अपना नाम अजय रमानी निवासी वीआईपी स्टेट कालोनी का होना बताया. इसके बाद अजय ने छात्र का मोबाइल छीनकर उसमें से गर्लफ्रेंड के साथ वाली अश्लील वीडियों और फोटो अपने मोबाइल पर सेंड कर ली और उसके बाद मौके से फरार हो गया.
घटना के एक घंटे बाद छात्र के मोबाइल पर आरोपी अजय रमानी का काॅल आया और अश्लील वीडियों वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रूपये की डिमांड करने लगा. जिससे आहत होकर पीड़ित छात्र ने इसकी शिकायत गुढ़यारी थाने में दर्ज करायी.

मामले में गुढ़यारी टीआई ने बताया कि पीड़ित छात्र की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ 384 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को जल्द पकड़ लिया जायेगा.

Scroll to Top