खुशखबरी : PUBG बैन होते ही देसी एक्शन गेम FAU-G ला रहे अक्षय कुमार, भारतीय सेना पर आधारित होगा यह गेम….

शेयर करें...

भारत में PUBG Mobile Ban होने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए नई एक्शन गेम FAU-G को पेश किया है।

नई दिल्ली// भारत में PUBG Mobile को लेकर लोगों में काफी क्रेज़ था लेकिन अब पबजी बैन होने के बाद अब भारत में डेवलपर्स के पास अपने बैटल रॉयल गेम्स को उतारने का मौका है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए नए एक्शन गेम FAU-G को पेश किया है।

Join WhatsApp Group Click Here

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर ना केवल नए गेम के बारे में जानकारी दी है बल्कि ये भी बताया की गेम से होने वाली कमाई में से 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। इस गेम के माध्यम से प्लेयर ना केवल मनोरंजन होगा बल्कि वह सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे।

क्या है FAU-G का पूरा मतलब?

आप सोच रहे होंगे आखिर FAU-G का पूरा मतलब है क्या तो बता दें की इसका गेम का पूरा नाम Fearless And United : Guards रखा गया है। गेम के पोस्टर को देख ऐसा माना जा रहा है की ये PUBG के टक्कर का गेम हो सकता है।

इस गेम को बेंगलुरु स्थित मोबाइल गेम डेवलपर NORE Games द्वारा तैयार किया गया है। पिछले काफी समय से भारत चीन सीमा विवाद चल रहा है, बता दें की हाल ही में भारत सरकार ने 118 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने के बाद इस नए गेम को उतारा गया है।

याद करा दें की इससे पहले भी कई चीनी ऐप्स को बैन किया गया है। FAU:G के गेमप्ले और इसकी उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्मीद है की जल्द इस गेम को प्लेयर्स के लिए जारी रोलआउट किया जाएगा।

Scroll to Top