कोरोना अपडेट : 24 घंटे में राजधानी में मिले 5 नए संक्रमित मरीज, 3 मरीजों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं..

शेयर करें...

रायपुर// राजधानी रायपुर में भी कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में राजधानी में 5 नये मरीज मिले हैं। देर रात जहां 2 लोगों की कोरोना रिपार्ट पॉजेटिव आयी थी वहीं आज अभी तक 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। 3 नये संक्रमितों में 2 महिला और एक पुरुष मरीज है।

जिला प्रशासन से मिले आंकड़ों के मुताबिक एक महिला राजधानी के रामसागर पारा की रहने वाली है। वहीं एक देवपुरी में एक नाबालिग कोरोना पॉजेटिव मिली है जो पत्रकार की बेटी बताई जा रही, जबकि उरला के एक कंपनी में कार्यरत श्रमिक कोरोना पॉजेटिव पाया गया है, इसके पहले भी इसी फैक्ट्री में कोरोना से एक मजदूर की मौत भी हो चुकी है।

आज मिले इन तीनों संक्रमितों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। इससे यह साफ जाहिर होता है कि कोरोना के संक्रमण को कम्यूनिटी ट्रांसमिशन (स्टेज-3) के तौर पर देखा जा रहा है। साथ ही इन तीन इलाकों में बिना ट्रेवल हिस्ट्री वाले मरीज मिलने से जिला प्रशासन के होश उड़ गए हैं। फिलहाल इन सभी के आस-पास के क्षेत्रों और इनके संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश की जा रही है। साथ ही सभी क्षेत्रों को सेनेटाइज कर सील करने की कार्रवाई भी की जा रही है।

Scroll to Top