कोरोना अपडेट : आज राज्य में 68 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की हुई पहचान वहीं 112 मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत किए गए डिस्चार्ज..

शेयर करें...

रायपुर// आज प्रदेश 68 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान हुई है। जिसमे में रायपुर से 27, बेमेतरा से 9, नारायणपुर से 8, जांजगीर-चाम्पा से 7, बिलासपुर से 5, रायगढ़ व दंतेवाड़ा से 3-3 और सरगुजा-कोरिया–जगदलपुर से 2-2 मरीज शामिल है। वहीं 112 मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किए गए इसी के साथ ही राज्य में कुल पॉजिटिव मरीज़ों की संख्या 3133 है व एक्टिव मरीज़ों की संख्या 593 हो गई है।

Join WhatsApp Group Click Here

देखें मेडिकल बुलेटिन..

रायगढ़ में मिले 3 पॉजिटिव, CMHO सहित 6 स्वास्थ्यकर्मी नेगेटिव

रायगढ़ जिले में आज तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजो की पुष्टि हुई है। इनमें से 2 सारंगढ़ ब्लॉक से है और एक मरीज बरमकेला से है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के 06 कर्मचारियों का रिपोर्ट आना शेष था जिसका रिपोर्ट भी आ गया है। मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद से वापस आए कोरोना पॉजिटिव परिवार के संपर्क में आने के कारण सीएचएमओ और उनके स्टाफ क्वॉरेंटाइन में थे और इनका जांच के लिए सैंपल भेज गया था जिसमे CMHO डॉ एस.एन. केसरी तथा उनके अन्य पांच सहकर्मियों की कोरोना जांच में रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस खबर से सीएचएमओ कार्यालय सहित रायगढ़ वासियों को थोड़ी राहत मिली है।

रायपुर में 27 नए मरीज

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में आज मिले 27 नए कोरोना मरीजों में से पेड क्वारंटाइन में रहे 4 लोग, एक पुलिसकर्मी और इंश्योरेंस कंपनी का 1 कर्मचारी, 1 ड्राइवर, 1 दर्जी, 1 बावर्ची, 3 हेल्थ वर्कर, कोचिंग सेंटर में काम करने वाला कर्मचारी, जिला शिक्षा विभाग का कर्मचारी और कुड़ा बिनने वाली महिला भी शामिल है। वहीं दंतेवाड़ा जिले में मिले कोरोना संक्रमित सीआईएसएफ के जवान हैं।

बिलासपुर में स्वस्थ्यकर्मी की पत्नी समेत 5 नए पॉजिटिव

बिलासपुर में आज 5 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जिनमें 3 पुरुष और 2 महिला शामिल हैं। सभी मरीज कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। इनमें से एक मरीज कासिमपारा से ही है जहां से पहले ही 6 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं, बताया जा रहा है कि नया मरीज भी उसी परिवार से संबंधित है, तो वही दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के एक कर्मचारी की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। स्वास्थ्य विभाग का यह कर्मचारी सीएमएचओ दफ्तर में पदस्थ है, जिसकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब विभाग में हड़कंप मच गया है। कर्मचारी के संपर्क में आने वाले स्वास्थ्य विभाग के अधिकांश अधिकारी/कर्मचारियों के सैंपल कलेक्ट कर जांच के लिए भेजे गए हैं।

Scroll to Top