किसानों की सुविधा के लिए सहकारी समितियों में पहुंच रहा मोबाइल एटीएम वैन, शेड्यूल अनुसार तय स्थानों पर सुबह 10 से 5 बजे तक होगा वैन का संचालन..

शेयर करें...

रायगढ़/// कलेक्टर भीम सिंह ने किसानों को भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराने मोबाइल एटीएम वैन संचालन करने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत छ.ग. राज्य सहकारी बैंक की शाखा द्वारा घरघोड़ा व तमनार विकासखण्ड के दूरस्थ अंचलों में स्थित सहकारी समितियों में मोबाईल एटीएम वैन का संचालन किया जा रहा है। जिससे बैंक के ग्राहकों को स्थानीय स्तर पर भुगतान की सुविधा उपलब्ध करायी जा सके।

Join WhatsApp Group Click Here

घरघोड़ा एवं तमनार विकासखंडों के विभिन्न समितियों में मोबाईल एटीएम वैन के संचालन हेतु शेड्यूल बनाया गया है। जिसके तहत घरघोड़ा विकासखण्ड के 14 व 15 दिसम्बर को टेण्डा नवापारा, 16 व 17 दिसम्बर को छर्राटांगर में मोबाइल एटीएम वैन पहुंचेंगे। इसी प्रकार तमनार विकासखण्ड के अंतर्गत 18 व 19 दिसम्बर को तमनार, 20 व 21 दिसम्बर को जरेकेला, 22 व 23 को दिसम्बर को खम्हरिया, 24 व 25 दिसम्बर को उरबा, 26 व 27 दिसम्बर को धौराभांटा, 28 दिसम्बर को हमीरपुर, 29 दिसम्बर को सराईटोला तथा 30 व 31 दिसम्बर को सराईपाली में मोबाईल एटीएम वैन का संचालन सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक किया जाएगा।

Scroll to Top