किराये के मकान में बन्दुक का कारखाना , टीआई एस एन सिंह की टीम ने किया भांडाफोड़…

शेयर करें...

रायगढ़ // रायगढ़ शहर के दीनदयाल कॉलोनी में किराए के मकान में बंदूक और घातक हथियार बनाने का कारखाना चल रहा था। कोतवाली पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन हथियार, कारतूसों व हथियार बनाने के अन्य सामान के साथ एक आरोपी आरिफ़ को गिरफ्तार किया गया है।

Join WhatsApp Group Click Here

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने शहर के दीनदयाल कालोनी में किराए के मकान में रहने वाले एक युवक को देशी कट्टा, कारतूस और 12 बोर बंदूक के साथ रंगे हाथ पकड़ाया है।

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी एसएन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीति रात मुखबिर से सूचना मिली कि दीनदयाल कालोनी के पास एक युवक के पास अवैध हथियार रखा हुआ है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस द्वारा दबिश दी गई और आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही 1 देशी कट्टा, 12 बोर बंदुक, कारतूस और हथियार बनाने का सामान भी बरामद किया गया। पकड़े गये युवक का नाम मोहम्मद आरिफ पिता मुस्ताक आरिफ उम्र 36 साल है जो वाहन चलाने का काम करता है। वही आरोपी मोहम्मद आरिफ पिछले चार साल से किराए के मकान में रहता था और बिहार से हथियार बनाने का सामान मंगाता और हथियार बनाकर बेचा करता था।

इस मामले में पुलिस ने जो खुलासा किए हैं उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपी किसी बड़े वारदात करने की प्लानिंग में भी था, वहीं हथियार बनाने में आरोपी के साथ और भी लोगों के संलिप्तता होने से इंकार नहीं किया जा सकता। फिलहाल आरोपी के पास से देशी कट्टा, 12 बोर का जिंदा कारतूस, हथियार बनाने का सामान बरामद किया गया है और उसे गिरफ्तार कर आगे कार्यवाई की जा रही है।

Scroll to Top