अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी हुआ फरार, पहले भी एक बंदी इसी तरह हो गया था छू-मंतर, दो जेलप्रहरी निलंबित..

शेयर करें...

अंबिकापुर/ अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से बंदी फरार हो गया जिसके बाद पुलिस की टीम ने जहां आरोपी बंदी की तलाश शुरू कर दी है तो वहीं जेल प्रबंधन ने इस मामले में दो जेल प्रहरियों को भी निलंबित कर दिया है.

Join WhatsApp Group Click Here

दरअसल रीनू शिकारी नाम के आरोपी को पुलिस ने 21 जुलाई को नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपी का कोविड-19 रैपिड टेस्ट कीट के जरिए जांच कराया था. जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आने पर जिसके बाद उसे जेल दाखिल किया गया था.

लेकिन यहां डॉक्टर ने बंदी के जांच के बाद उसे जेल में दाखिल करने के बजाए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया था. यही कारण है कि जिस दिन बंदी को जेल में शिफ्ट किया गया था. उसी दिन वह अस्पताल से फरार भी हो गया.

आरोपी कटघोरा का रहने वाला है ऐसे में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. इधर जेल प्रबंधन की तरफ से बंदी की सुरक्षा में दो प्रहरी लगाए गए थे. जिन्हें लापरवाही पाए जाने के कारण निलंबित कर दिया गया है.

बता दें कि यह पहला मामला नहीं जब मेडिकल कॉलेज अस्पताल से कोई बंदी फरार हुआ हो बल्कि इसके पहले एक माह पहले भी मेडिकल कॉलेज अस्पताल से बंदी फरार हुआ था ऐसे में कहीं ना कहीं बंदी और कैदी की सुरक्षा में लगाए गए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में तैनात प्रहरियों की लापरवाही के कारण इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं.

Scroll to Top