अपराध : शादी का झांसा देकर कॉलेज छात्रा के साथ 3 साल तक शारीरिक शोषण, आरोपी से ही शादी करने की जिद पर अड़ी पीड़िता ने अब खटखटाया पुलिस का दरवाजा…

शेयर करें...

मुंगेली// मुंगेली जिले में शादी का झांसा देकर मुकरने के मामले में युवती ने एक युवक पर रिपोट दर्ज कराई हैं। मुंगेली के विवेकानंद वार्ड में रहने वाली एक युवती ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती मल्हापारा निवासी मनीष पटेल से हुई। दोस्ती प्यार में बदल गई। इस दौरान करीब 3 साल तक दोनों एक साथ रहे। युवती का आरोप है कि मनीष ने जल्द ही उसके साथ शादी करने का वादा करते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाएं। लेकिन इसी दौरान मनीष की नियत बदल गई और शादी करने से इनकार कर दिया।

Join WhatsApp Group Click Here

परेशान युवती ने युवक के परिजनों से इस बात की शिकायत की मगर उनसे भी निराशा हाथ लगने पर उसने प्यार का दिलासा देकर दैहिक शोषण करने वाले मनीष पटेल के खिलाफ कोतवाली थाने में धारा 376 के तहत बलात्कार का आरोप पंजीबद्ध कराया है। उसने थाना प्रभारी से भी इंसाफ की फरियाद की है। मामले का दिलचस्प पहलू यह है कि एक तरफ तो युवती मनीष पर दुष्कर्म का आरोप लगा रही है, वहीं दूसरी ओर वह अब भी उसी से शादी करना चाहती है।

Scroll to Top