शराब तस्करी मामला : फरार आरोपियों की जानकारी देने वालों को मिलेगा इनाम, मुंगेली एसपी ने की घोषणा..

शेयर करें...

जिले के हाई प्रोफाइल शराब तस्करी मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों के बारे में पता बताने वाले को एसपी डी श्रवण ने 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है.

मुंगेली/दरअसल यह पूरा मामला 15 अप्रैल की है, जहां मध्यप्रदेश से छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में शराब की तस्करी करते 50 हजार रुपये की अंग्रेजी शराब को वाहन में लाते युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राहुल सिंह, वाहन चालक राजेंद्र साहू एवं आरक्षक पवन गंधर्व को मौके से गिरफ्तार किया गया था, जबकि 2 पुलिस आरक्षक लोकेश सिंह एवं राजेंद्र मौके से भाग खड़े हुए थे. आरोपियों के खिलाफ थाना लोरमी में आबकारी एक्ट एवं लॉकडाउन उल्लंघन 188 भादवि की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना जारी है. .

मामला सामने आते ही जहां गिरफ्तार किए गए आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया तो वहीं फरार आरोपियों की पुलिस सघनता से खोज कर रही है. मामले को गंभीरता से लेते हुए जहां मामले में संलिप्त तीनों आरक्षकों को निलंबित कर दिया है तो वहीं कांग्रेसी नेता राहुल सिंह को भी पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है..

वहीं मामले में फरार चल रहे दो निलंबित आरोपी आरक्षकों के बारे में पता बताने वालों के लिए 10 हजार रुपये ईनाम की घोषणा एसपी द्वारा की गई. पुलिस ने कहा है कि पता बताने वालों की जानकारी गोपनीय रखी जाएगी.

Scroll to Top