मुंगेली: कलेक्टर ने किया निर्माणाधीन एकलव्य आवासीय विद्यालय का औंचक निरीक्षण, कहा- निर्माण कार्यो की गुणवत्ता मे किसी भी प्रकार की समझौता नही होगी बर्दास्त

शेयर करें...

मुंगेली/ कलेक्टर पी.एस.एल्मा ने अपने भ्रमण कार्यक्रम के दौरान आज विकास खण्ड लोरमी के ग्राम बंधवा पहुॅचे और वहां लोक निर्माण विभाग द्वारा 15 करोड़ रूपये की लागत से निर्माणाधीन एकलव्य आवासीय विद्यालय का औंचक निरीक्षण किया. उन्होने अपने भ्रमण के दौरान निर्माणाधीन एकलव्य आवासीय विद्यालय के संबंध मे एक-एक बिन्दुओ की जानकारी प्राप्त की उन्होने कहा कि जिले मे लोगो की विकास और समृधि के लिए निर्माण एजेंसियो द्वारा विभिन्न निर्माण कार्य किये जा रहे है. निर्माण कार्य की गुणवत्ता मे किसी भी प्रकार की समझौता नही की जाएगी.

इस अवसर उन्होने सख्त लहजे मे निर्माण एजेंसी को निर्धारित गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य को निर्धारित अवधि मे पूरा करने के निर्देश दिये. तत्पश्चात् कलेक्टर एल्मा ने ग्राम बंधवा मे ही संचालित मल्टी यूटिलिटि सेंटर का अवलोकन किया और मल्टी यूटिलिटि सेंटर मे कार्यरत् स्वसहायता समूहो की महिलाओ से उनके लाभ सहित उनके अन्य कामकाजो के संबंध मे जानकारी प्राप्त की और मल्टी युटिलिटि सेंटर को और अधिक लाभदायक बनाने के लिए संबंधित अधिकारियो को निर्देश दिये.

इस अवसर पर लोरमी अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नवीन भगत सहित निर्माण एजेंसी के अधिकारी और स्वसहायता A की महिलाएं भी उपस्थित रहे.

Scroll to Top