नाबालिक को मोहब्बत के जाल में फांसकर फरार आरोपी युवक को पकड़ा कोतरा रोड पुलिस ने, जानिए पूरा मामला..

शेयर करें...

रायगढ़// एक ड्राइवर ने नाबालिग लड़की को पहले तो अपने मोहब्बत के जाल में फांसा फिर शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया और रफूचक्कर हो गया। जिसकी रिपोर्ट पीड़ित की मां ने थाना में दर्ज कराई थी। जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम को कल रात आरोपी युवक को पकड़ने में कामयाबी मिली है।

गोरखा के पास रहने वाली महिला ने अपने नाबालिक बच्ची के गुम होने की सूचना 14 जून को कोतरा रोड थाने में दर्ज करवाई थी। जिस पर कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सक्रियता दिखाया। मुखबिर की सूचना पुलिस की टीम द्वारा आरोपी युवक रेशम लाल निषाद को कल रात गिरफ्तार किया गया और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376 4( 6 ) पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

दरअसल जांजगीर जिले के बरभाठा गांव का निवासी रेशम लाल निषाद गोरखा में ड्राइवरी का काम करता था। कुछ दिनों पहले गोरखा की एक नाबालिक लड़की को शादी का झांसा देकर अपने प्यार के जाल में फसा लिया और अपने साथ लेकर चला गया। जिसके बाद लड़की की माँ ने कोतरा रोड थाने में अपनी बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस की टीम द्वारा कल रात में आरोपी युवक को जूटमिल के किराये के मकान से पकड़ा गया।

Scroll to Top