चोरी की नियत से घर में घुसा युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शेयर करें...

मुंगेली/ पूरा मामला जरहागांव थानातार्गत आने वाले ग्राम बिरगहनी की है जहाँ 8 मई की दरमियानी रात को राजेन्द पहारे के घर गाँव का ही रहने वाला वीरेन्द्र यादव चोरी की नियत से घुसा हुआ था. जिसे प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा तत्काल गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार आरोपी

जरहागांव पुलिस ने अनुसार 8 मई की दरमियानी रात को ग्राम बिरगहनी निवासी प्रार्थी परिवार सहित अपने घर के छत में सोया हुआ था. इसी दौरान उसे दरवाजे की सिटकिनी की खुलने की आवाज आई. आवाज सुन राजेंद्र पहारे और उसकी पत्नी छत से नीचे आये. जहाँ राजेन्द और उसकी पत्नी को देख कर आरोपी वीरेन्द्र यादव घर में बने शौचालय में छिपने की कोशिस करने लगा. वही राजेंद्र पहारे द्वारा उक्त चोर को पकड़ने की कोशिश की गयी तो उसने राजेन्द पहारे के उपर ही हमला कर दिया. जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की मदद से जैसे तैसे चोर को पकड़ा और तत्काल जरहागांव थाना पहुच पुलिस को इस घटना की जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराया.

मामले की गंभीरता को देखते हुए जरहागांव पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया, वही पूछताछ के दौरान आरोपी द्वारा 8 महीने पहले भी चोरी की घटना को अंजाम देना काबुल किया गया है. जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायलय के समक्ष पेश किया गया.

Scroll to Top