कटघोरा : हाँथी ने सो रहे परिवार के ऊपर किया हमला, एक महिला को बनाया अपना शिकार, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

शेयर करें...

कटघोरा/ यह पूरा मामला कटघोरा वन मंडल वन परिक्षेत्र केन्दई के ग्राम ठिहाईपारा लमना की है. जहां लोनर हाथी द्वारा घर पर सो रहे महिला आरती पति ओमप्रकाश उम्र 30 वर्ष पर रात्रि लगभग 12.30 हमला कर दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना के बाद घायल महिला को ग्रामीणों द्वारा डायल112 की मदद से पोड़ी उपरोड़ा हॉस्पिटल लाया जा रहा था, इसी दौरान रास्ते मे ही महिला ने दम तोड़ दिया.


आपको बता दे कि कटघोरा मंडल में हाथी का आतंक जारी है, जिससे ग्रामीण दहशत में हैं. वन विभाग द्वारा हाथी को भगाने के लिए प्रयास किया जा रहा है लेकिन 10 महीनों से हाथी कटघोरा वन मंडल में जमें हुुऐ हैं जिससे ग्रामीणों को दहशत के साय में जीना पड़ रहा है. लोनार हाथी का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है पसान वन परिक्षेत्र में अगले हफ्ते भी हांथी ने एक ग्रामीण की जान ली थी. वही कटघोरा वन मंडल में हाथियों द्वारा लोगो की जान लेने का यह सिलसिला वन विभाग की नाकामी को उजागर कर रहा है.


बहरहाल कटघोरा वनपरिक्षेत्र में हाथी का आतंक और मौतों का सिलसिला जारी है लेकिन देखने वाली बात होगी कि वैन विभाग हाथियों के उत्पात में आख़िर कब तक अंकुश लगा पाती है.

Scroll to Top