प्रेस्टीसाइड कंपनी के मेनेजर का कोरोन वायरस से सम्बंधित वीडियो सन्देश, किसानो से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने हेतु किया अपील..

शेयर करें...

रायगढ़/ देश के किसान इन दिनों प्रकृति की दोहरी मार झेल रहे है, क्योकि एक ओर जहा वैश्विक महामारी कोरोना से खासे प्रभावित है, तो वही दूसरी ओर बेमौसम बारिश और ओले ने किसानो के फसलो को बुरी तरह चौपट कर दिया है, जिससे किसानो को आर्थिक तंगी से गुजरना पड रहा है.. और यही कारण है कि वे काफी हतास और निराश हो चुके है.. किसानो के समस्याओ को देखते हुए सरकार द्वारा किसानो की सहायत के लिए विभिन्न योजनाओ का क्रियान्वयन कर भरसक प्रयास किये जा रहे है… ताकि अन्नदाताओ को जीवन यापन में सहायता मिल सके..

बता दें कि वर्तमान में व्याप्त वैश्विक महामारी कोरोना के मद्देनजर देश में लॉकडाउन जारी है.. जिसके तहत कोरोना से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य कर दिया गया है.. इसी को ध्यान में रखते हुए किसानो व् खाद/दवाई विक्रेताओ का मनोबल बढाने के लिए इन्सेक्टीसाइड्स इण्डिया लिमिटेड रायगढ़ जोन के टेरेटरी मेनेजर गंगा सागर पंडा द्वारा सोशल मिडिया के माध्यम से सन्देश दिया गया है जिस्म उन्होंने रिटेलर, डिस्ट्रीब्युटरो और किसानो को सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने और अपने काम को सुचारू ढंग से जारी रखने की बात कही है..

देखिये वीडियो संदेश…

Scroll to Top