कोरोना अपडेट : नही थम रहा प्रदेश में कोरोना का कहर, विभिन्न जिलों में आज भी मिले 150 से अधिक मरीज…

शेयर करें...

रायपुर// छत्तीसगढ़ में आज फिर कोरोना ने कहर बरपाया है। आज मिले पॉजिटिव केस में प्रदेश की राजधानी रायपुर से सबसे ज्यादा 36 मरीजो की पुष्टि हुई है।

Join WhatsApp Group Click Here

जिला रायपुर से 36, सरगुजा से 26, बस्तर से 25, कोरबा से 14, दुर्ग से 08, बलौदाबाजार व कांकेर से 07-07, बेमेतरा से 06, दंतेवाड़ा से 05, कोंडागांव, नारायणपुर, बिलासपुर व जांजगीर-चाम्पा से 04-04, राजनांदगांव से 03, कोरिया से 02, गरियाबंद, रायगढ़, मुंगेली, बलरामपुर से 01-01 नए मरीजो की पुष्टि हुई है।

वही 117 मरीज आज स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए है। इसी के साथ ही अब प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा 5407 हो चुका है। जिसमे से 3775 मरीज अब तक स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो गए है। जिसके बाद एक्टिव मरीजो की संख्या अब 1608 हो गई है।

देखें विस्तृत बुलेटिन..

रायपुर में DIG समेत 36 नए मरीज

रायपुर में आज फिर सबसे ज्यादा 36 नए मरीज मिले हैं। राज्य में एक सीनियर IPS अफसर को कोरोना हुआ है। नक्सल DIG ओपी पॉल की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। संक्रमित मिलने के बाद DIG ओपी पॉल को रायपुर के एम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक वो दो दिन पहले ही अपने होम स्टेट उत्तर प्रदेश से लौटे हैं। इलाहाबाद से लौटने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजेटिव आयी है। DIG ओपी पॉल के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अब कई सीनियर और जूनियर IPS अफसरों को भी क्वारंटीन में रहना होगा।

बिलासपुर में 2 हाईकोर्ट कर्मचारी समेत 5 पॉजिटिव

न्यायधानी में लगातार कोरोना के मरीजो में बढ़ोतरी हो रही है। जिले में फिर आज 5 नए मरीजो की पुष्टि हुई है। जिनमें से 3 बिलासपुर शहर से हैं, इनमें 42, 44 और 47 साल के पुरुष शामिल हैं, तो वहीं एक महिला व एक पुरुष समेत 2 मरीज बिल्हा से मिले हैं।

रविवार को हाईकोर्ट के दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिन्हें जिला कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

इसके साथ ही एक मरीज तिफरा, एक सकरी क्षेत्र का बताया जा रहा है, तो वहीं 2 बिल्हा क्षेत्र से हैं, जिसे मिलाकर जिले में आज कोरोना के 5 नए मरीज मिले हैं।

Scroll to Top